Ads

Twitter पे लाइव क्रिकेट स्कोर कैसे देखें 2022

दोस्तो Twitter ने हाल हि मे अपने यूजर के लिए एक कमाल का फीचर्स लॉन्च किया जिसको देखकर हर यूजर ख़ुशी से झूम उठा है। तो वह आखिर twitter का new फीचर्स क्या है। चलिए इसके बारे मे जानते है। 



Twitter Community Cricket ScoreCard Features Kya Hai


Twitter प्लेटफार्म पर अब आपको मैच के दिन Explore tab और Live Event पेज पर लाइव क्रिकेट स्कोर कार्ड दिखाई देगा। twitter ने यह फीचर्स इस लिए लॉन्च किया है ताकि यूजर अपने अकाउंट को छोड़ कर बाहर ना जाए। 


Twitter cricket scorecard features को आप लाइव cricket मैच के दौरान अपने टवीट् को स्क्रॉल करते हुए भी देख सकते है। 



इस फीचर्स को आप सिर्फ ios और web version पर देख सकते है। वैसे twitter ने ऐसा कोई Community features अमेरिका के आलावा भारत मे पहली बार लॉन्च किया है जो के क्रिकेट पर आधारित है। 


और इस twitter scorecard का मतलब क्रिकेट से जुड़े पहलू पर भारतीय भाषाओ पर बातचीत करने का मेन स्टॉप बने। September Month मे Twitter ने अपने इस Community features को ios version पर Testing कि थी। ऐसा इसलिए ताकि लोग इस प्लेटफार्म पर अपने जैसे उन लोगों को जोड़ सके जिनको क्रिकेट मे इंटरेस्ट है। 




Cricket twitter score card क्यूँ लॉन्च किया गया


क्रिकेट को भारत मे धर्म का दर्जा दिया जाता है। यहाँ क्रिकेट के बहुत शौक़ीन और बहुत दीवाने लोग है। twitter को लगा क्रिकेट भारत के लिए एक लोकप्रिय प्लेटफार्म है। और इसने पिछ्ले एक साल मे क्रिकेट पर 75 मिलियन चैट रिकॉर्ड कि हैं। 


इसी को आधर मान कर twitter को लगा उसे भी अपने प्लेटफार्म पर ऐसा community features लॉन्च करना चाहिए जिससे यूजर को भी पसंद आये और यूजर कहीं और ना जाए बस ये हि कारण है Twitter पर मैच के दौरान लाइव क्रिकेट स्कोर कार्ड दिखाने का। 




आखरी बात 


आज अपने Twitter Community Cricket ScoreCard Features क्या है। इसके बारे जाना ये लेख आपको कैसा लगा कमेंट करके हमें ज़रूर बताए और हमारा फेसबुक ग्रुप भी ज़रूर ज्वाइन करके टाके इसी तरह के Update समय समय पर आपको मिलते रहे। 

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.