Ads

Youtube par Subscriber kaise badaye App & website 2021

यूट्यूब पर सब्सक्राइबर कैसे बढ़ाये। क्या आप ऐसी चीज़ के तलाश में जो आपके यूट्यूब सब्सक्राइबर बिना कुछ मेहनत किये तेज़ि के साथ बढ़ जाए। तो ऐसा ही youtube subscriber increase karne ke Tarike आपके लिए लेके आया हु जिसमें मै आपको Youtube Subscriber Badhane wala app aur website बताउँगा। 

जिसकी मदद से आप अपने Youtube par Subscriber Gain कर सकते हैं। बहुत लोग Youtube par subscriber kaise badaye इस बात को लेकर चिंता में रहते हैं। 


वह हर रोज़ अपने चैनल बहुत मेहनत करते हैं Quality vedeo भी अपलोड करते हैं लेकिन सब्सक्राइबर नहीं बढ़ पाते। youtube monitization approved कराने के लिए कम से कम 1000 subscriber compelete होने चाहिए। और अगर ये क्राइटेरिया कम्पलीट है तभी आप Youtube channel monitization कर सकते है। 


और Google adsence के throgh अच्छी earning कर पाएंगे। youtube par Subscriber Kaise Badhaye तो आइये जानते हैं youtube par Subscriber Badhane wali website, और App se subscriber kaise badhaye





यूट्यूब पर सब्सक्राइबर बढ़ाने वाला ऐप | Youtube Subscriber Kaise Badhaye 2021


यहाँ जितने भी सब्सक्राइबर बढ़ाने वाली वेबसाइट और ऐप बताए गए हैं। उनमे से कुछ फ्री है और कुछ paid है। youtube par subscriber kaise badhaye App Website का प्लान खरीदने के बाद ही इसे  Use कर कर सकते हैं और subscriber बड़ा सकते हैं। सब्सक्राइबर बढ़ाने बढ़ाने वाले ऐप और वेबसाइट कौनसे हैं नीचे बताए गए हैं



1. Ytsocial App


दोस्तो इस ऐप को अब तक एक लाख लोगों ने इंस्टाल किया है। ये काफी अच्छा Youtube par Subscriber badhane wala App है। अब इस Ytsocial App को कैसे डाउनलोड करे। अपने मोबाइल में Play store App पे जाइए और type करें Ytsocial Download अब यहाँ इसे डाउनलोड करके इनस्टॉल करले। 


• यहाँ ईमेल आईडी से अकाउंट बनाकर लॉगिन करले


• लॉगिन करते ही आपको कुछ Vedeo recommended की जाएगी। जिसको आप play करके देखते हैं तो आपको 50 Coins मिलेंगे। जितने बार देखेंगे उतने ही coin मिलेंगे।


• और किसी दूसरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करते हैं तो आपको coin दिए जाते हैं।  


• अब जितने भी coin आपको मिले हैं इन का इस्तेमाल आपको अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए करना। 


• इस वेबसाइट में एक विकल्प ऐसा दिया है। जहां आप अपने यूट्यूब चैनल का URL डालदे और आपके पास जितने coin है उतने सब्सक्राइबर Automatic increase हो जाते हैं। 



2. Eazy 


ये एक youtube par subscriber badhane wala एंड्राइड ऐप है अपने मोबाइल में इस ऐप को Use करके यूट्यूब सब्सक्राइबर इन्क्रीज़ कर सकते हैं। अपने फोन में eazy App install कैसे करें। सबसे पहले तो Play store में जाए Type करें eazy app download फिर अब इसे इनस्टॉल करें। 


इस easy android app को install करने की बाद आपसे यहाँ कुछ यूट्यूब सब्सक्राइबर करवाएगा जिससे आपको कुछ coin मिलेंगे इन coin को इसी ऐप में Use करना है अपने youtube Subscriber badhane ke liye। 



3. Subs Booster


ये एक Youtube par Subscriber badhane wala App हैं। इस ऐप को इस्तेमाल करके आप अपने सब्सक्राइबर को काफी तेज़ि से बड़ा सकते हैं। अब इस Subs booster android App से यूट्यूब पर सब्सक्राइबर कैसे बढ़ाये। 


• सबसे पहले तो आपको subs booster App को download करके इनस्टॉल कर लेना है। 


• अब इस ऐप में आपको Subs4subs का ऑप्शन दिखाई देगा यहाँ से आपको अनेक यूट्यूब चैनल मिलेंगे। जिनको आप Subscribe करते हैं तो बदले में वो भी आपके चैनल को subscribe करते हैं या ये नहीं करके आपको कुछ coin दे देते हैं।


और इन coin को आप अपने चैनल को सब्सक्राइब करने वाले व्यक्ति को दे सकते हैं। Youtube subscriber kaise badhaye तो इस तरह से आपके यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर बड़ेगे। 


इसे पड़े Whatsapp का इस्तेमाल करके पैसा कैसे कमाए 2021


इसे पड़े  Youtube SEO क्या है कैसे करे| SEO Tips 2021



4. Ytpals


सब्सक्राइबर कैसे इन्क्रीज़ करे दोस्तों यहाँ जो हमने चौथा तरीका लिया है ये कोई ऐप नहीं है ये एक फ्री यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने वाली वेबसाइट है। यहाँ से हम अच्छे सब्सक्राइबर इन्क्रीज़ कर सकते हैं।


और ये एक काफी पुरानी साइट है। जो हमारे यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने और चैनल को ग्रो करने में हमारी काफी मदद करेगी। तो आईये Ytplus से सब्सक्राइबर बढ़ाने के क्या तरीके हैं जानते हैं।


• सबसे पहले अपने मोबाइल या लैपटॉप में Ytpals website ओपन किजिये


• अब यहाँ आपको ईमेल आईडी और पासवर्ड डालके अकाउंट बना लेना है। 


• Successful account creat कर लेने के बाद अब यहाँ आपको Subscriber Badhane Ke Plan दिखाई देंगे। यहाँ Free और Paid दोनों प्लान देखनो को मिल जाते हैं। आप अपने हिसाब से प्लान सेलेक्ट करे।


यहाँ फ्री में बस आपको थोड़े limitaion होते हैं। यहाँ थोड़े ही सब्सक्राइबर बड़ा पाएंगे। और paid में अधिक सब्सक्राइबर इन्क्रीज़ कर पाएंगे। इसमें कुछ मुख्या फीचर्स इस प्रकार हैं।



Starter Plan - इस प्लान में आपको फ्री में अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने का अवसर होता है। इस प्लान से आपके 12 घंटे में 10 यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ जाते हैं। और यही नहीं आप अपने 20 यूट्यूब चैनल को अकाउंट से जोड़ सकते हैं। और लाइक ऑप्शन दिया गया है। अपने 20 यूट्यूब विडीओ को यहाँ से लाइकतीस सकते हैं। 


Enterprise - इस प्लान को इस्तेमाल करने के लिए आपको थोड़े पैसे खर्च करने पड़ेगे। इस प्लान को आप $20 से $25 डॉलर में खरीद सकते हैं। इस Plan को खरीदने के बाद डेली आपके 15 से 20 सब्सक्राइबर बढ़ते रहेंगे। 


Elite - ये प्लान भी paid है ये इस वेबसाइट का सबसे फेमस प्लान है जो अधिकतर लोग purchase करते हैं अपने Youtube Subscriber Gain करने की लिए। 

इस प्लान को खरीदने के लिए आपको हर महीने 40 डॉलर खर्चा करने पड़ेगे और आपके 40 से 50 सब्सक्राइबर बढ़ जाएंगे। 



5. Static king


ये एक youtube subscriber provide करने वाली वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर आप अपने चैनल पर Subscriber, like, View, Comment, Watchtime, बड़ा सकते हैं। और यहाँ से यूट्यूब चैनल के लिए सब्सक्राइबर आसानी से खरीद सकते हैं। staticking ये अच्छी साइट है क्यों के आपको यहाँ कई सारी सर्विस एक जगह मिल जाती हैं। 



6. Yt views 


यह भी एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आप यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने के आलावा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर भी बड़ा सकते हैं। यहाँ पे सभी प्लेटफार्म के लिए सर्विसेज दी जाती हैं। इस वेबसाइट से लगभग 50 हज़ार से ज़्यादा सर्विस देने वाले लोग है। जो सही मईनो में इसे fast Secure and affordable service देने वाली वेबसाइट बनाते हैं। 


इस Youtube par subscriber badhane wali website को Use करने की लिए इनका प्लान खरीदना पड़ता है जो सबसे छोटा ₹180 का और सबसे बड़ा प्लान ₹30000 का है। यहाँ से आप इस छोटा प्लान भी खरीद लेते हैं तो ये भी ठीक है। free youtube subscriber kaise badhaye. subscriber increase karne ke liye ytviews Pe Jaye.



7. Subpals


ये भी सब्सक्राइबर बढ़ाने वाली वेबसाइट है। लेकिन यहा भी Paid plan खरीदना होगा आप यहाँ से जो भी प्लान आपके लिए comfartable है उसे Buy करले। youtube par subscriber kaise badhaye यहाँ इस basics plan भी खरीद लेते हैं। तो इससे आप 12 घंटे के अंदर 5 subscriber आसानी से बड़ा सकते हैं। यूट्यूब पर सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए इस वेबसाइट को कैसे Use करे सबसे पहले तो अपने


• मोबाइल या लैपटॉप में Subpals वेबसाइट खोलो


• इस का basics Starter plan को सेलेक्ट करे


• अब आपको सामने 15 से 20 youtube channel को subscribe करने को कहा जाएगा। जिसको आप एक एक करके subscribe करें और बदले में यहाँ आपका चैनल भी subscribe हो जाएगा। इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करें। 


इसे पड़े   फेसबुक से पैसा कमाने के तरीके 2021

ब्लॉगिंग से पैसे कमाने के तरीके 


यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ाने वाली वेबसाइट और ऐप के बारे में निष्कर्ष


मै तो आपको सलाह दूँगा ये Youtube par Subscriber badhane wala App और website के चक्कर में नहीं पढ़ना चाहिए। आपको अपने youtube channel par Genuine Subscriber badhane पर ध्यान देना चाहिए। क्यों के इस तरह से सब्सक्राइबर बड़ा भी लिए तो यह आपके कुछ काम नहीं आएंगे और नाहीं इनसे चैनल पर कुछ watchtime आएगा और नाही व्यूज़ आएंगे। 


तो आपको ये लेख Youtube par subscriber Kaise badhaye, subscriber badhane wala App aur Website, कैसा लगा कमेंट बॉक्स में ज़रूर लिखें। और इस पोस्ट को अपने फेसबुक और ट्विटर पर शेयर ज़रूर करदे और हमारा facebook group को भी ज्वाइन ज़रूर करें। 

1 comment:

Powered by Blogger.